एक माह के अंदर जर्जर एकमा-डुमाईगढ सड़क की मरम्मत कार्य होगा शुरु : सिग्रीवाल

एक माह के अंदर जर्जर एकमा-डुमाईगढ सड़क की मरम्मत कार्य होगा शुरु : सिग्रीवाल

चंदउपुर में व्यास रामाशंकर सिंह ने श्रोताओं को रामायण की संगीतमय प्रस्तुति से किया मंत्रमुंग्ध

काली मंदिर के चबूतरे के निर्माण हेतु पांच लाख की राशि देने की सांसद ने की घोषणा

पत्रकारों की सुरक्षा कानून का मुद्दा संसद में उठाने का सांसद ने पत्रकारों को दिलाया भरोसा

वीरेश सिंह/कमल सिंह सेंगर, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,
छपरा/मांझी (सारण), बिहार : मांझी प्रखंड के गोबरही पंचायत के चन्दउपुर गांव में ग़ामीणो के दुर्गा पूजा समिति के तत्वावधान में रामाशंकर सिंह व्यास के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में महिलाएं और पुरुषों ने लुत्फ उठाया। इस दौरान व्यास रामाशंकर सिंह ने श्रोताओं को रामायण की संगीतमय प्रस्तुति से मंत्रमुंग्ध कर दिया।


इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग़ीवाल ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों और पत्रकार बंधुओ क्रमशः मनोज कुमार सिंह, वीरेश सिंह, सचिन पांडेय आदि को गमछा और साल भेंटकर सम्मानित किया।

इसी क्रम में महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग़्रीवाल द्वारा पत्रकारों की सुरक्षा कानून का मुद्दा संसद में उठाने का पत्रकारों को भरोसा दिया गया।
वहीं चन्दउपुर पूजा समिति की ओर से आयोजित रामायण के कार्यक्रम में व्यास रामाशंकर सिंह को सम्मानित किया गया।


श्री सिग्रीवाल ने व्यास रामाशंकर सिंह को फूल- माला से सम्मानित किया।
इस मौके पर सांसद ने काली मंदिर के चबूतरा निर्माण के लिए अपनी सांसद निधि से पांच लाख रुपये की राशि प्रदान करने की घोषणा किया।
इसी दौरान क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने काफी समय से जर्जर एकमा-डुमाईगढ सड़क की मरम्मत कार्य कराने की मांग की। इसके बाद उन्होंने ने कहा कि एक माह के अंदर इस एकमा-डुमाईगढ़ सड़क की निर्माण कार्य शुरू हो जाने का भरोसा दिलाया।

 


इस अवसर पर सारण जिले के सरपंच संघ के उपाध्यक्ष भरत सिंह, पूर्व जिला परिषद् सदस्य धर्मेंद्र सिंह, रुपेश सिंह, जिला परिषद् सदस्य, सुरेन्द्र सिंह, लक्ष्मण सिंह, विजय सिंह आदि के अलावा मिलेट्री के जवान व आम नागरिक मौजूद थे।

 

Advt.

One comment

  1. Spot on with this write-up, I absolutely believe this web site needs far more attention. I’ll probably be returning to read more, thanks for the information!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*