नए मंत्रिमंडल के विस्तार से बिहार में उद्योग व्यापार को मिलेगा बढ़ावा: आदित्य अग्रवाल

नए मंत्रिमंडल के विस्तार से बिहार में उद्योग व्यापार को मिलेगा बढ़ावा: आदित्य अग्रवाल

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

छपरा (सारण): भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ बिहार प्रदेश के सदस्य आदित्य अग्रवाल द्वारा नए मंत्रिमंडल के विस्तार पर सभी नवनिर्वाचित मंत्रियोंं को बधाई दी गयी है। साथ ही हर्ष प्रकट किया गया है।

उद्योग मंत्री शाहनवाज़ हुसैन एवं मंत्री प्रमोद कुमार से मिलकर उन्हें आगमी सत्र हेतु शुभकामनायें दी गयी। उधर इंटरनेशल वैश्य फेडरेशन के तत्वाधान में एक बैठक आदित्य अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें सदस्यों द्वारा मंत्रिमंडल के विस्तार के पश्चात सभी नवनियुक्त मंत्री गण को बधाई दी गयी। बैठक में इंटरनेशल वैश्य फेडरेशन के प्रेसिडेंट आदित्य अग्रवाल ने कहा कि अब बिहार में भी उद्योग और व्यापार में बढ़ोतरी होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के नेतृत्व में बिहार व्यापार और उद्योग के क्षेत्र में भी प्रगति के सर्वोच्च शिखर पर देश के अन्य विकसित राज्यों की तरह स्थापित होगा।
बैठक में मुख्य रूप से इंटरनेशनल वैश्य फेडरेशन के अध्य्क्ष आदित्य अग्रवाल, प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अधिवक्ता गंगोत्री प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष वरुण प्रकाश, दीनदयाल कुमार अधिवक्ता, रवि ब्याहुत, डॉ राजेश डाबर, सुधाकर प्रसाद, संतोष ब्याहुत, गौरव ब्याहुत, मुरारी प्रसाद, राजीव रंजन ब्याहुत, गिरधारी प्रसाद व वैश्य महिला मोर्चा से सुषमा सोनी शामिल रहे। उधर वैश्य महासभा के नेता के. के. वैष्णवी ने भी मंत्रीमंंडल के विस्तार पर हर्ष जताते हुए मंत्रियों को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*