Saran: परिणय सूत्र में बंधे नवदंपति को समाजसेवी सुधांशु रंजन सहित गणमान्य लोगों ने दिए आशीर्वचन

Saran: परिणय सूत्र में बंधे नवदंपति को समाजसेवी सुधांशु रंजन सहित गणमान्य लोगों ने दिए आशीर्वचन

अग्नि पीड़ितों के बीच कंबल व आवश्यक सामग्री का वितरण 15 को

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,
छपरा (by: के. के. सिंह सेंगर): सारण स्थानीय निकाय एमएलसी पद के प्रत्याशी सुधांशु रंजन ने रिविलगंज के गोदना में वार्ड नं-15 में कृष्ण मुरारी दास के घर तथा रिविलगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 15 के विकास मित्र के घर पर पहुंच उनके यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में परिणय सूत्र में बंधे नवदंपति को आशीर्वाद देकर सफल दाम्पत्य जीवन की कामना किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि गत दिनों रिविलगंज के महादलित बस्ती में आग लगने से बहुत से परिवार वे-घर हो गये हैं। जिससे उन परिवारों के बीच बहुत से समस्या उतपन्न हो गई है। तथापि प्रशासन ने अग्नि पीड़ितों को हर सम्भव मदद की है। इसके वावजूद अभी बहुत-सी समस्याएं हैं। जिन्हें हमलोगों को पूरा करना है। इन्हीं सभी समस्या को देखते हुए हमने फैसला किया है कि तत्काल में उन अग्नि पीड़ितों के बीच कंबल के साथ कुछ आवश्यक सामग्री का वितरण किया जाए। मेरे तथा मेरे टिम के द्वारा 15 दिसम्बर को रिविलगंज में दूबारा पहुंचकर कंबल वितरण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया जाएगा।

इसके लिए रिविलगंज प्रखण्ड के साथ ही रिविलगंज नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों को शामिल किया गया है। वैवाहिक कार्यक्रम में सुधांशु रंजन के साथ रिविलगंज प्रखण्ड तथा नगर पंचायत के विकास मित्रों के साथ पत्रकार अरूण कुमार, अभय आनन्द, संजीव कुमार शर्मा सहित जनप्रतिनिधियों के साथ काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*