कांग्रेसी नेता नरेंद्र प्रताप मिश्रा ने एकमा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान, आज करेंगे नामांकन!! 

कांग्रेसी नेता नरेंद्र प्रताप मिश्रा ने एकमा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान, आज करेंगे नामांकन!! 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रो. रविंद्र नाथ मिश्रा के अनुज हैं नरेंद्र प्रताप मिश्रा

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,
छपरा (सारण): सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक एकमा नगर पंचायत बाजार के परसागढ मोड़ के समीप आयोजित हुई। बैठक में महागठबंधन की ओर से कांग्रेसी नेता नरेंद्र प्रताप मिश्रा को एकमा विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं दिए जाने पर कार्यकर्ताओं द्वारा नाराजगी जताई गई।
इस दौरान कहा गया कि लगभग 15 वर्षों से सभी के सुख-दुःख में खड़े रहने वाले नरेंद्र प्रताप मिश्रा ही महागठबंधन के प्रबल दावेदार रहे हैं। पार्टियों के सामने अब सच्चे कार्यकर्ताओं व नेताओं की निष्ठा की को तवज्जो नहीं दी जा रही है।


इस अवसर फर नरेन्द्र प्रताप मिश्रा ने आरोप लगाया कि डेढ़ से दो करोड़ रुपये में पार्टियों के टिकट बेची जा रही हैं। पार्टी के बड़े नेता राजधानी में बैठ कर जनता की सौदा कर व्यपारियों व पूंजिपतियों को टिकट बेच रही हैं। इसलिए मेरे मित्रों, समर्थकों व कार्यकर्ताओं द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि नरेंद्र प्रताप मिश्रा को महागठबंधन का बागी उम्मीदवार बना कर 13/10/2020 (मंगलवार) को नामांकन कराया जाएगा। इसके द्वारा विधान सभा चुनाव में उतार कर जनता से जीत की गुहार लगायी जाएगी।
बैठक में प्रो. अवध बिहारी मिश्र नाम कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ एकमा में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्लय लिया गया नरेंद्र प्रताप मिश्रा ही महागठबंधन के प्रबल दावेदार हैं। लेकिन सीट शेयररिंग में टिकट बेचकर एक नए चेहरे को टिकट देकर नरेंद्र प्रताप मिश्रा के साथ धोखा किया गया है। लेकिन जनता श्री मिश्रा के साथ है।
उन्हें बागी उम्मीदवार के रूप में जनता अपना टिकट देकर उन्हें विधानसभा में भेजेगी।
प्रशांत पांडेय सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने बताया कि एक वे इस बार चुनाव में अपना शक्ति दिखाने को तैयार हैं। चुनाव की देव तुल्य जनता की आस और भरोसे पर श्री मिश्रा मंगलवार को एकमा विधानसभा सीट से महागठबंधन के बागी यानि निर्दलीय अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे।
इस मौके पर प्रो. अवध विहारी मिश्रा, शंकर पांडेय, अवध पांडेय, ललन महतो, संतोष यादव, दारा यादव, फुलेना यादव, भृगुनाथ यादव, उमेश यादव, श्रीनिवासन उपाध्याय, प्रधुम्न उपाध्याय, राजू दुबे, प्रशांत पांडेय, सत्येंद्र ओझा, नसुरूदीन अंसारी, फिरोज शेख, मुमताज आलम, असरूदीन, अभय पांडेय, अजय दुबे, अभय पांडेय, दिलीप तिवारी आदि मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रो. रविंद्र नाथ मिश्रा के अनुज हैं नरेंद्र प्रताप मिश्रा।

(इनपुट रिपोर्ट: प्रशांत)

विज्ञापन

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*