रामायण की सीता की तरह जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगी: सीता देवी

रामायण की सीता की तरह जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगी: सीता देवी

मंगलवार को नामांकन में शामिल होने का दिया न्योता

रिपोर्ट: अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

एकमा (सारण): एनडीए की जदयू प्रत्याशी व निवर्तमान विधायक मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह की पत्नी सीता देवी ने कहा है कि जनता यदि सेवा करने का मौका देगी तो जनता द्वारा दी गयी सफेद चादर पर कभी धब्बा नहीं लगने दूंगी। बल्कि जनता की अग्नि परीक्षा में रामायण की सीता की तरह जनता की विश्वास पर खरा उतरूंगी।
उक्त बातें उन्होंने रसूलपुर पंचायत के धानाडीह गांव में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। उन्होंने लालू राबड़ी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको रात में सुरक्षित यात्रा करने वाली सरकार चाहिए या दिनदहाड़े हत्या, लूट डकैती व अपहरण वाली जंगलराज की सरकार चाहिए।
उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर चर्चा करते हुए विशेषकर महिलाओं को आगे आने तथा अपने पक्ष में वोट डालने व विकास पुरूष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने की लोगों से अपील की।
वहीं युवाशक्ति के रूप में क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने वाले ज्येष्ठ पुत्र संदीप कुमार सिंह उर्फ मनु सिंह ने विकासशील व समृद्ध बिहार के लिए एनडीए की पक्ष में मताधिकार करने को लेकर युवाओं का उत्साहवर्धन किया व सहयोग की कामना के साथ उनका अभिवादन करते हुए कल मंगलवार को नामांकन दाखिला में शामिल होने की अपील की।इस मौके पर मुखिया भोला सिंह, अमृत राठौर, गुड्डु सिंह, भरत दुबे, विपीन सिंह, नन्हकु सिंह, विकास कुमार समेत दर्जनों लोग व महिलाएं शामिल रहे।

(# इनपुट: देवेंद्र कुमार सिंह, पत्रकार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*