मांझी लौटने पर कार्यकर्ताओं ने राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह का किया भव्य स्वागत

मांझी लौटने पर कार्यकर्ताओं ने राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह का किया भव्य स्वागत

मांझी के लोगों की सेवा के लिए मेरा जीवन समर्पित: राणा प्रताप

हर वर्ग के लोगों का मिल रहा है भरपूर सहयोग: सिंह

रिपोर्ट: संजय पांडेय/वीरेश सिंह/प्रशांत भारती, अम्बालिका न्यूज टीम,

दाउदपुर/मांझी (सारण): मांझी विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह का मांझी विधानसभा क्षेत्र में लौटने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

क्षेत्र के शंकरडीह में श्री सिंह के पहुंचने से पूर्व ही उनके समर्थक सैकड़ों चारपहिया व दोपहिया वाहनों के साथ उनका इंतजार कर रहे थे। गाजे बाजे के साथ युवाओं की टोली ने राणा प्रताप सिंह का जोरदार स्वागत किया।
राणा प्रताप सिंह ने बसडीला के कमल ऋषि मंदिर में माथा टेककर आशीर्वाद लिया।
इस दौरान उन्होंने कहा कि मांझी की लड़ाई अब धर्म व अधर्म के बीच की लड़ाई है। उन्होंने आगे कहा कि मांझी के लोगों की सेवा के लिए मेरा पूरा जीवन समर्पित है। मैं जब तक जीवित रहूंगा। लोगों की सेवा करता रहूंगा। राणा ने कहा कि जनता के सहयोग व आशीर्वाद से ही मांझी का चुनाव लड़ेंगे।
आपको बता दें कि विगत कुछ दिनों से राणा प्रताप सिंह पटना में थे। फिर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन की सूचना पर वे दिल्ली चले गए थे। जहां उन्होंने रामविलास पासवान के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर हुए अंतिम विदाई दी। इसके बाद वे अपने क्षेत्र में पहुंचे थे।
मांझी में आने के बाद उन्होंने लोगों के हुजूम व गाड़ियों के काफिले के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया। इसके बाद वह अपने घर डुमरी पहुँचे।
इस दौरान अजय सिंह मुखिया, बलेशर सिंह, सुनील सिंह, जयजीत सिंह, सुधांशु सिंह, यदुवंशी मुनेश्वर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*