किसान के बेटे अमित ने मैट्रिक की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से सफलता हासिल किया, सिविल सेवाओं में कैरियर बनाने की अपना बताया लक्ष्य!!

किसान के बेटे अमित ने मैट्रिक की परीक्षा में प्रथम श्रेणी से सफलता हासिल किया, सिविल सेवाओं में कैरियर बनाने की अपना बताया लक्ष्य!!

रिपोर्ट : वीरेश सिंह, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

छपरा (सारण): मांझी प्रखंड के गैरतपुर ग्राम निवासी शोभा देवी और ओमप्रकाश तिवारी का पुत्र अमित कुमार तिवारी ने बिहार बोर्ड की मैट्रिक की परीक्षा में 390 (78%) अंक हासिल कर अपने परिवार, गांव और समाज का नाम रोशन किया है।

बचपन से ही मेहनती और प्रतिभावान अमित ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने शिक्षक सुनील कुमार मिश्रा के साथ अपने दादा (पंडित श्री यदुवंश तिवारी) व दादी (श्री मती इन्द्रावती देवी) को दिया है। अमित ने अपनी मेहनत के बदौलत यह साबित कर दिया है कि सच्ची मेहनत और लगन हो तो सफलता में गरीबी आड़े नहीं आती।
साधारण परिवार से संबंध रखने वाले अमित ने लक्ष्य की बात पूछने पर बताया कि मैं यूपीएससी की तैयारी कर सरकारी सेवा में जाना चाहता हूं।
शिक्षक कवि बिजेंद्र कुमार तिवारी (बिजेंदर बाबू) ने इस अवसर पर उसे बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।


बधाई देने वालों में मुख्य रूप से अखिलेश्वर सिंह (पूर्व मुखिया), शैलेश्वर मिश्रा (मुखिया प्रतिनिधि), प्रमिला देवी (मुखिया), शशि प्रकाश तिवारी, चंदा देवी,सीमा देवी, खुशी कुमारी, अर्पित कुमार, अर्पणा कुमारी (भोली), शिवनारायण (भोलू) आदि सहित भाजपा नेता समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह समाज भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*