पीएमसीएच में उपचार के दौरान हरि गिरि ने भी दम तोड़ा, पार्थिव शरीर की मांझी में हुई अंत्येष्टि

पीएमसीएच में उपचार के दौरान हरि गिरि ने भी दम तोड़ा, पार्थिव शरीर की मांझी में हुई अंत्येष्टि

रघुनाथ गिरि के मठिया में कुत्तिया के बच्चे पर कब्जा जमाने के विवाद में रविवार को हुई थी दो पट्टिदारों में मारपीट की वारदात
तीन आरोपितों की हो चुकी है गिरफ्तारी, शेष की गिरफ्तारी हेतु पुलिस दे रही दबिश
मामले में अब तक दो लोगों की हुई है मौत
रिपोर्ट : मनोज सिंह/वीरेश सिंह/के. के. सेंगर, अम्बालिका न्यूज टीम, छपरा/मांझी/एकमा (सारण) : एकमा पुलिस अंचल के मांझी थाना क्षेत्र में स्थित रघुनाथ गिरि के मठिया में कुत्तिया के बच्चे पर कब्जा जमाने के विवाद में रविवार दो पट्टिदारों के बीच हुई मारपीट की वारदात में गंभीर रुप से घायल हरि गिरि की भी पटना के पीएमसीएच में उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई। गुरुवार की सुबह उसके पार्थिव शरीर का मांझी स्थित सरयु नदी के तट के श्मशान घाट पर परिजनों व ग्रामीणों द्वारा अंतिम संस्कार किया गया।
बताया गया है कि मृतक हरि गिरि को गांव वाले पुजारी जी के नाम से भी जानते थे। उसके तीन पुत्र अलग-अलग स्थानों पर प्राईवेट नौकरी करते हैं।
इसके पूर्व रविवार को हुई मारपीट की उक्त घटना में गंभीर रूप से घायल मदन गिरि की छपरा सदर अस्पताल में उपचार करने ले जाने के दौरान रास्ते में ही दर्दनाक मौत हो गई थी। इस मामले में महिलाओं सहित कुल आठ लोग घायल हुए थे।
वहीं मांझी थाने में इस मामले से संबंधित दोनों पक्षों द्वारा क्रमशः 10-10 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा व पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह द्वारा पुलिस बल के साथ तीन आरोपितों वकील गिरि, राजकुमार गिरि व अरविंद गिरि को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। जबकि शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Advt.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*