एकमा : स्टेशन परिसर में खड़ी जाइलो कार बन गई आग का गोला,

एकमा : स्टेशन परिसर में खड़ी जाइलो कार बन गई आग का गोला,

आग बुझाने में जीआरपी व यात्रियों की मदद ने दिखाई तत्परता

सूचना पाकर दमकलकर्मी भी पहुंचे

रिपोर्ट : अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

एकमा (सारण) : सोमवार की देर शाम पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के एकमा स्टेशन परिसर में खड़ी एक चौपहिया वाहन जाइलो कार अचानक आग का गोला बन गई। जिससे स्टेशन परिसर में मौजूद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी। स्टेशन पर मौजूद जीआरपी व यात्रियों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया गया।

इस बीच सूचना पाकर दमकल कर्मी व एकमा पुलिस भी पहुंची। लेकिन जबतक आग पर काबू पाया गया तबतक वाहन का इंजन सहित काफी हिस्सा आग की लपटों के बीच जलकर नष्ट हो गया।


जीआरपी के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक संजित कुमार ने बताया कि सिवान जिले के दक्षिण टोला मोहल्ला निवासी अकबर अली के पुत्र रौनक अली व इमामुल हक के पुत्र जाहिद रजा ने अपने मित्रों के साथ एकमा सिनेमा देखने आए थे। बताया गया है कि सभी अपने वाहन को स्टेशन परिसर में खड़ी करके स्थानीय सिनेमा हॉल में सिनेमा देखने के लिए चले गए।


इसी बीच उनकी स्टेशन परिसर में गाड़ी में अचानक अज्ञात करणों से आग लग गयी। जिससे वाहन धू-धू कर जलने लगी। वहीं इसकी जीआरपी की सूचना पाकर एकमा पुलिस भी दमकल के साथ पहुंची। दमकल दल, जीआरपी, यात्रियों व स्थानीय प्रकाश तिवारी, विकास कुमार, महेश कुमार यादव, रंजीत महाराज आदि ने आग बुझाने में सहयोग किया। मामले में जीआरपी जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*