सारण : मांझी पुलिस ने बोलेरो वाहन से 29 कार्टून बीयर किया जब्त,

सारण : मांझी पुलिस ने बोलेरो वाहन से 29 कार्टून बीयर किया जब्त,

– बिहार-झारखंड के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल,

– यूपी से बिहार के आरा तस्करी कर ले जाया जा रहा था बीयर,

रिपोर्ट : वीरेश सिंह/मनोज सिंह/कमल सिंह सेंगर, अम्बालिका न्यूज,
छपरा/मांझी (सारण) : जिले के मांझी थाने की पुलिस ने यूपी के बलिया जिले की सीमा पर जयप्रभा सेतु के बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को 29 कार्टून बीयर के साथ एक बोलेरो वाहन को जब्त कर लिया। वहीं इस दौरान आरोपी चार धंधेबाजों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


इसकी जानकारी देते हुए मांझी थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि यूपी के बलिया से बोलेरो वाहन पर काफी मात्रा में शराब लोड कर बिहार के आरा ले जाया जा रहा है। जिसके आधार पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी यूपी की ओर से एक बोलेरो आती दिखाई दी। जब उसे रोक कर चेक किया गया तो यूपी प्रोडक्ट बियर के कार्टून दिखाई दिए। उसके बाद वाहन को जप्त कर लिया गया। वहीं बोलेरो वाहन पर सवार चार धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


पुलिसिया कार्रवाई में जेल भेजे जाने वालों में झारखंड के धनबाद जिला के भुली थाना क्षेत्र निवासी व वर्तमान में एकमा थाना क्षेत्र के भुइली गांव निवासी ब्रजेश सिह के पुत्र पंकज सिंह, भोजपुर जिला के चांदी थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी स्व. गोविंद साह के पुत्र अखिलेश साह व श्याम बाबू गोंड के पुत्र राहुल गोंड के अलावा भोजपुर जिले के ही बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला निवासी राम कुमार सिंह के पुत्र चुन्नू सिंह शामिल हैं।

[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*