बाइक लूटने में असफल अज्ञात बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड को मारी गोली,

बाइक लूटने में असफल अज्ञात बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड को मारी गोली,

– गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर,

– मांझी पुलिस ने एकमा सीएचसी पहुंचकर पीड़ित का बयान किया दर्ज,

रिपोर्ट :वीरेंद्र कुमार यादव/के. के. सिंह सेंगर, अम्बालिका न्यूज,

छपरा (सारण) : जिले के मांझी थाना क्षेत्र के महम्मदपुर बाजार में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में तैनात सुरक्षा गार्ड को तीन बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने बाइक लूटने में असफल होने पर फायरिंग कर दिया। जिससे सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर मचाने पर बदमाशों ने बैंक के सुरक्षा गार्ड का बैग लेकर भागने में सफल हो गए। वहीं बाइक तो नहीं लूट पाए, लेकिन बाइक की चाबी अपने साथ लेकर चले गए।
वारदात की सूचना पाकर एकमा स्थित एसबीआई ब्रांच के कुछ स्टाफ वाहन लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। इस बीच सबसे पहले रसूलपुर थानाध्यक्ष राम सेवक राउत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल सुरक्षा गार्ड को उपचार हेतु एकमा बाजार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां पर पहुंची मांझी थाने की पुलिस ने पीड़ित का बयान दर्ज किया।
वहीं प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. साजन कुमार व डॉ. अमित तिवारी ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल छपरा के लिए रेफर कर दिया गया। जहां से पुनः उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार पटना जिले के सिगौली थाना क्षेत्र के शोभन बिगहा गांव निवासी रामबली कुमार चौहान मांझी थाना क्षेत्र के एसबीआई महम्मदपुर ब्रांच में सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात हैं। प्रतिदिन की तरह वह सोमवार की शाम को अपनी ड्यूटी करने के बाद एकमा बाजार स्थित किराए के आवास पर पहुंचने के लिए अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से लौट रहे थे। इसी बीच देर शाम मांझी थाना क्षेत्र में स्थित महम्मदपुर मठिया गांव व मेड़ौरी देवी हाई स्कूल के समीप सामने से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड की बाइक को रोककर हथियार के बल पर बाइक लूटने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने अंधाधुन फायरिंग कर दिया। जिससे गोली सुरक्षा गार्ड के बांए हाथ में लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके पूर्व सुरक्षा गार्ड को मारपीट कर घायल भी कर दिए। बाइक तो नहीं लूट पाए लेकिन बाइक की चाबी और साथ में रखें हैंडबैग को छीन कर फरार हो गए। बताया गया है कि बाइक के अंदर उसके कुछ आवश्यक कागजात आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*