सारण : शराब के साथ वायरल तस्वीर के मामले में प्रशासन सख्त, कथित भाजपा नेता गिरफ्तार,

सारण : शराब के साथ वायरल तस्वीर के मामले में प्रशासन सख्त, कथित भाजपा नेता गिरफ्तार,

रिपोर्ट : वीरेश सिंह/संजय सिंह, अम्बालिका न्यूज,
एकमा (सारण) : फेसबुक पर शराब के साथ एक कथित भाजपा नेता की वायरल तस्वीर के मामले में प्रशासन ने सख्ती दिखाई है।

पुलिस ने सोमवार को एकमा के एक सुप्रसिद्ध चिकित्सक के निजी क्लिनिक से भाजपा नेता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक एकमा थाना क्षेत्र के भरहोपुर मठिया निवासी राजदेव गिरी का पुत्र विशाल गोस्वामी बताया जाता है, जो भारतीय जनता पार्टी के युवा आगाज संगठन सारण के जिलाध्यक्ष सह एकमा नगर भाजपा युवा मोर्चा के मंत्री पद पर भी आसीन हैं।

वहीं सूत्रों की मानें तो महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के नजदीकी लोगों में से वह एक है।शराब के साथ वायरल तस्वीरें कई दिनों से फेसबुक पर विभीन्न आईडी से वायरल हो रही थी।वायरल तस्वीरों के आधार पर एक हिन्दी दैनिक अखबार में समाचार प्रकाशन होते हीं प्रशासन ने संज्ञान लिया और सारण एसपी के निर्देशानुसार एकमा के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार दास ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एकमा के निजी नर्सिंग होम से भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान पुलिस ने भाजपा नेता द्वारा फेसबुक पर किए गए कई पोस्ट को खंगाला जिसमें कई भड़काउ पोस्ट भी पाए गए हैं।भाजपा नेता के गिरफ्तार होते ही भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर पहुँच कर पुलिस से उसे छोड़ देने की सिफारिश भी की गई। परन्तु पुलिस ने किसी की भी एक न सुनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*