यूपी : अनुच्छेद 370 को समाप्त करने से हुआ डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार : भंवर सिंह,

यूपी : अनुच्छेद 370 को समाप्त करने से हुआ डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना साकार : भंवर सिंह,

– अनुच्छेद 370 की समाप्ति के पक्ष मे वोट करने वाले सांसद राजेश वर्मा का समारोह आयोजित कर हुआ स्वागत व सम्मान,


रिपोर्ट : के. के. सिंह सेंगर/मंदीप सिंह, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,
सीतापुर (यूपी) : संसद में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए की समाप्ति पर शुक्रवार को सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा का स्वागत व अभिनन्दन किया गया। इस दौरान उन्हें अंखड भारत एवं भारत माता का चित्र भेंट किया। मौके पर मौजूद गणमान्य लोगों ने सांसद श्री वर्मा को शाल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।


इसकी जानकारी देते हुए रामकोट निवासी समाजसेवी व भाजपा नेता भंवर सिंह ने बताया कि “भविष्य का भारत” पुस्तक की एक प्रति भी सांसद महोदय को भेंट की गई।

श्री सिंह ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का स्वागत करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश में एकरूपता लाने की दिशा में जो प्रयास कर रही है, वह सराहनीय है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के इस ऐतिहासिक कदम से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का भी सपना साकार हुआ है।


इस समारोह में अनुच्छेद 370 की समाप्ति के लिए अपना समर्थन मत देने के लिए सांसद राजेश वर्मा के प्रति हार्दिक आभार ज्ञापित किया गया।


इस अवसर पर सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि मैं अपने आप को बहुत ही भाग्यशाली समझ रहा हूँ कि “लोकतंत्र की कोढ़” अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के इस पुनीत कार्य का मैं भी साक्षी बना। मोदी जी व अमित शाह ने श्रद्धेय डॉ. श्यामाप्रसाद जी का सपना साकार कर विश्व में भारत का गौरव बढ़ा दिया है।


समारोह में रामेश्वर प्रसाद, “गप्पू भैय्या”, भंवर सिंह, अमिताभ दीक्षित, अचिन मेहरोत्रा, संदीप आदि ने सांसद श्री वर्मा को माल्यार्पण कर बधाई दी।

 

Advt.

Advt.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*