सारण : मांझी थाना भवन व पुलिस कर्मियों के आवास में टपक रहा बारिश का पानी, जरूरी दस्तावेजों को पन्नी से ढक कर सुरक्षित रखने की विवशता,

सारण : मांझी थाना भवन व पुलिस कर्मियों के आवास में टपक रहा बारिश का पानी, जरूरी दस्तावेजों को पन्नी से ढक कर सुरक्षित रखने की विवशता,

– जर्जर थाना भवन व आवासों की मरम्मत कराने की मांग

रिपोर्ट : वीरेश सिंह/के. के. सिंह सेंगर, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

छपरा/मांझी (सारण) : यूपी के बलिया जिले की सीमा से सटा हुआ सारण जिले के मांझी थाने का भवन व आवास जर्जर होकर विभागीय बदहाली का शिकार हो गया है। लगातार कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस कर्मियों सहित महिला पुलिस कर्मियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।


बताया गया है कि थानाध्यक्ष कक्ष व आवास भी बदहाली का शिकार है। इन दिनों हुए भारी बारिस से जल जमाव के साथ ही मांझी थाना में कार्यरत पुलिस कर्मी के रहने के लिए बने आवास में पानी टपक रहा है। सरकारी फाइलों को प्लास्टिक के पन्नी से ढक कर रखे जाने की विवशता का मामला प्रकाश में आया है।


उधर राजद नेता देव कुमार सिंह ने अम्बालिका न्यूज ब्यूरो को एक भेंट में बताया कि उन्होंने सारण के जिला समाहर्ता सुब्रत कुमार सेन व सारण के आरक्षी अधीक्षक हरकिशोर राय से अविलंब भवन निर्माण कराने की मांग की है।
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दो माह के अंदर भवन का कार्य शुरू नहीं किया गया तो प्रखंड मुख्यालय से लेकर जिला मुख्यालय तक धरना-प्रर्दशन किया जायेगा।


इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य रुपेश सिंह, पूर्व मुखिया महेश यादव, पूर्व मुखिया पति विजय सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Advt.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*