एक सप्ताह के अंदर SBI ताजपुर के दो ग्राहक हुए लूट का शिकार, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी

एक सप्ताह के अंदर SBI ताजपुर के दो ग्राहक हुए लूट का शिकार, पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी

ताजपुर स्थित स्टेट बैंक की शाखा : फोटो

रिपोर्ट : वीरेश सिंह, अम्बालिका न्यूज,

मांझी (सारण) : थाना क्षेत्र में ताजपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के दो ग्राहक नकदी लूट का शिकार हो गए हैं। दूसरी बार लूट की वारदात सोमवार को हुई है। इन वारदातों को अंजाम देकर अपराधियों ने पूरे थाना क्षेत्र में दहशत फैला दिया है। घटना सोमवार की है जहां पर मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर भारतीय स्टेट बैंक में पैसा उठाने गए एक वृद्ध से उच्चकों ने बैक परिसर से 10 हजार रुपये छीन कर भाग निकले।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी तीन की संख्या में मोटरसाइकिल से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक साथी बैंक के बाहर मोटरसाइकिल चालू अवस्था में रख रखा था। जबकि दो अन्य साथी बैंक के भीतर घूम रहे थे। उसी वक्त दाउदपुर थाना क्षेत्र के लगुनी गांव निवासी स्व. रामचन्द्र यादव का 80 वर्षीय पुत्र नन्दी यादव कैश काउंटर से पैसा उठाकर गिन रहे थे।
तभी अपराधियों ने उनके हाथ से पैसा छीन कर भागने लगे। भगते हुए अपराधियों को एक व्यक्ति द्वारा रोकने की भरपूर कोशिश की गई। लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों में से एक व्यक्ति ने नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि अपराधियों का एक साथी घटना से पहले बैंक मैनेजर से हंस-हंस कर इस तरह बात कर रहा था। जैसे उसकी बहुत पहले से जन-पहचान हो। लोगों की मानें तो बैंक मैनेजर की पहचान यहां के बहुत से संदिग्ध लोगो से हो चली है। उधर लूट की खबर पाकर मौके पर पहुची मांझी पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।
सनद रहे कि इसके पूर्व शीतलपुर बाजार में सीएसपी संचालित करने वाले एक व्यक्ति से उस समय सशत्र बदमाशों ने लाखों की नकदी लूट ली जब वह बैंक से नकदी निकासी कर सीएसपी को ले जा रहे थे। हालांकि मामले में पुलिस ने कुछ नकदी सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार भी की है।

Advt.

मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल अम्बालिका न्यूज की पहल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*