गाजियाबाद : अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पत्रकार हित में लिए गए कई सकारात्मक निर्णयो व संकल्प

गाजियाबाद : अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पत्रकार हित में लिए गए कई सकारात्मक निर्णयो व संकल्प

– बिहार के सारण जिले में संचालित व्हाट्सएप ग्रुप “अनुभव जिंदगी का” द्वारा चलाए जा रहे सामाजिक कार्यक्रमों की हुई सराहना

– पत्रकार मनोज कुमार सिंह को मिली राष्ट्रीय प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी की अतिरिक्त जिम्मेदारी

रिपोर्ट : मनोज कुमार सिंह/प्रो. अजीत कुमार सिंह, अम्बालिका न्यूज डेस्क,

छपरा (बिहार)/गाजियाबाद (एनसीआर) : गाजियाबाद के शालीमार गार्डन के समीप आयोजित अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पत्रकार हित में अनेक सकारात्मक निर्णयो व संकल्पों के साथ सम्पन्न हो गई।

लगभग सात घण्टे चली बैठक में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखण्ड, गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान, पंजाब व छतीसगढ़ से आये प्रतिनिधियों के बीच जबर्दस्त मंथन का दौर चला।

बिहार पर सर्वाधिक चर्चा हुई। पूरे देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने के लिए गुजरात के सोमनाथ से 15 अगस्त को रथयात्रा निकाली जायेगी ,जो दो अक्टूबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर सभा व राष्ट्रपति को ज्ञापन सौपने के साथ सम्पन्न होगी।

बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित कर मुझे (पत्रकार : मनोज कुमार सिंह) को राष्ट्रीय प्रवक्ता के अलावा स्थायी रूप से तमाम कार्यक्रमों का प्रेस नोट तैयार करने की महत्ती जिम्मेवारी सौंपी गई।

अब संगठन से जुड़ी तमाम खबरों का संपादन मुझे ही करना होगा। मेरे द्वारा सम्पादित खबरें देश भर के प्रिंट अखबार एवं इलेक्ट्रानिक चैनल तथा वेब पोर्टल पर चलाई जाएंगी।

बैठक में बिहार के सारण जिले में अनुभव जिंदगी का वाट्सअप ग्रुप द्वारा चलाये जा रहे सामाजिक कार्यक्रमों की पत्रकारों ने अपने प्रदेशों में आयात कर उसका अनुसरण करने का संकल्प ब्यक्त किया।

 

मतदाता जागरूकता अभियान में शामिल अम्बालिका न्यूज की पहल

Advt.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*