दाउदपुर : S. B. I. के सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने तीन लाख 15 हजार रुपये लूटा, तीन थानों की पुलिस जांच में जुटी

दाउदपुर : एसबीआई के सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े सशस्त्र बदमाशों ने तीन लाख 15 हजार रुपये लूटा, तीन थानों की पुलिस जांच में जुटी

रिपोर्ट : वीरेश सिंह/वीरेंद्र कुमार यादव, अम्बालिका न्यूज,

मांझी/एकमा (सारण) : मांझी थाना क्षेत्र के ताजपुर बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक से नकदी की निकासी कर बाइक से ग्राहक सेवा (सीएसपी) शीतलपुर के लिए ले जाने के दौरान सशस्त्र बदमाशों ने हथियारों का भय दिखाकर संचालक से तीन लाख 15 हजार रुपये दिनदहाड़े मंगलवार को लूट कर फरार हो गए।

 

ताजपुर स्थित स्टेट बैंक की शाखा : फोटो

वहीं वारदात की सूचना पाकर एकमा, मांझी व दाउदपुर थानों की पुलिस जांच पड़ताल व लूट में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु दबिश देन हेतू सभी संभावित ठिकानों पर कांबिंग हेतु जुट गई।
उधर भारतीय स्टेट बैंक की ताजपुर शाखा से मिली जानकारी के अनुसार दाउदपुर थाना क्षेत्र के सरखेलपार गांव निवासी संजय कुमार यादव की शीतलपुर बाजार में सीएसपी संचालित है।
मंगलवार को वह बैंक से तीन लाख 15 हजार रुपए निकासी कर बाइक से ले जा रहा था।
पीड़ित संजय यादव का कहना है कि एक अपाची बाइक पर सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने हथियारों का भय दिखाकर झखड़ा-सरखेलपार के बीच संपर्क सड़क पर नकदी व बैग में रखे अन्य सामानों व कागजातों को लूट लिए।
ग्रामीणों ने बताया कि सशस्त्र बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों की ओर से चंदउपुर व सरयुपार गांव के बीच फायरिंग भी की गई।
इसके बाद अज्ञात बदमाश एकमा की तरफ अपाची बाइक से फरार हो गए।
इस बीच लूट की जानकारी पाकर मांझी थानाध्यक्ष नीरज मिश्रा ने भी घटना स्थल पर पहुँच कर जायजा लिया है। इस बीच दाउदपुर थानाध्यक्ष के सीयूजी नंबर पर कॉल करके विस्तृत जानकारी लेने की इस संवाददाता की ओर से संपर्क स्थापित करने की कोशिश की गई। लेकिन उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो सका।

(Edited by :A. K. Singh Sengar)

 

Advt.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*