प्रादेशिक मीडिया वर्कशॉप” में वरिष्ठ पत्रकार एन. के. सिंह और आनंद कौशल “आज के दौर में पत्रकारिता की चुनौतियां” विषय पर अपनी बात रखेंगे आज

“प्रादेशिक मीडिया वर्कशॉप” में वरिष्ठ पत्रकार एन. के. सिंह और आनंद कौशल “आज के दौर में पत्रकारिता की चुनौतियां” विषय पर अपनी बात रखेंगे आज

– सारण जिला एनयूजे (आई) इकाई व न्यूज फैक्ट वेब पोर्टल संयुक्त रुप से करा रही हे मीडिया वर्कशॉप

– राष्ट्रीय स्तर पर वेब मीडिया एसोसिएशन का भी होगा गठन

प्रो. अजीत कुमार सिंह/विनय कुमार सिंह, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

पटना/छपरा (सारण), बिहार : छपरा शहर में शुक्रवार (22 फरवरी 2019) को बिहार के अलावा देश के विभिन्न स्थानों के पत्रकारों का समागम होगा। जी हां यह अविस्मरणीय व ऐतिहासिक मौका है, जब छपरा शहर के रामकृष्ण मिशन आश्रम सभागार में मीडिया वर्कशॉप का आयोजन होने जा रहा है।
राष्ट्रीय हिन्दी वेब पोर्टल “न्यूज़ फैक्ट डॉट इन” द्वारा एनयूजेआई, सारण इकाई के सहयोग से आयोजित होने वाले‘प्रादेशिक मीडिया वर्कशॉप’ में देश के प्रख्यात राजनीतिक व सामाजिक विश्लेषक एवं वरिष्ठ पत्रकार और ब्रॉडकास्ट एडिटर्स एसोसिएशन के पूर्व महासचिव एन. के. सिंह के अलावा वरिष्ठ पत्रकार आनंद कौशल “आज के दौर में पत्रकारिता की चुनौतियां” ,विषय पर अपनी बात रखेंगे। साथ ही पत्रकारों को पत्रकारिता के जरूरी टिप्स भी शेयर करेंगे।

इसी क्रम में शुक्रवार को ही वर्कशॉप शुरू होने के पूर्व सुबह के 10 बजे से देश भर से आए सभी बेव पत्रकारों की एक अहम बैठक भी की सम्पन्न होगी। जिसमें बेव पत्रकारिता से जुड़े सवालों पर विमर्श के बाद राष्ट्रीय स्तर पर वेब मीडिया एसोसिएशन का गठन भी किया जाएगा।

छपरा शहर स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम के सभागार में होगी मीडिया वर्कशॉप का आयोजन :

इस संबंध में www.newsfact.in के मुख्य संपादक अमित रंजन ने बताया कि युवा पत्रकार प्रतिबिंब अभिनव की स्मृति में न्यूज़ फैक्ट डॉट इन जिले की एनयूजेआई सारण इकाई के सहयोग से छपरा शहर स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम में एक मीडिया वर्कशॉपका आयोजन कर रही है। जिसका मुख्य विषय ‘आज के दौर पत्रकारिता की चुनौतियां होगी।
उन्होंने बताया कि इस वर्कशॉप में भाग लेने के लिए बिहार के सारण जिला के अलावा अन्य जिलों के साथ-साथ पड़ोसी राज्य यूपी व अन्य राज्यों से भी कई पत्रकार पधार रहे हैं।
उधर एनयूजेआई सारण के महासचिव राकेश कुमार सिंह व अध्यक्ष ठाकुर संग्राम सिंह ने बताया कि मीडिया वर्कशॉप की तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रादेशिक मीडिया वर्कशॉप की शुरुआत पूर्वाह्न 11 बजे से होगी।

पत्रकारों से मीडिया वर्कशॉप में आने की अपील :

आयोजकों ने बिहार राज्य एवं राज्य के बाहर के अन्य पत्रकारों से भी 22 फरवरी 2019 को छपरा के रामकृष्ण मिशन आश्रम में आयोजित उक्त मीडिया वर्कशॉप में भाग लेने हेतु अपनी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*