मांझी में शोक सभा व कैंडल मार्च आयोजित कर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि, रिपोर्ट : वीरेश सिंह, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,

मांझी में शोक सभा व कैंडल मार्च आयोजित कर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

रिपोर्ट : वीरेश सिंह, अम्बालिका न्यूज ब्यूरो,
छपरा (सारण) : मांझी प्रखंड मुख्यालय परिसर में जम्मू के पुलवामा में आतंकवादियो के हमले में सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की घटना पर एक शोक सभा आयोजित की गई। इस दौरान दो मिनट का मौन रखा गया।इस अवसर पर नीरज मिश्रा, बीडीओ मिथिलेश कुमार वर्मा आदि काफी लोग शोक सभा व कैंडल मार्च में शामिल हुए।
इसी तरह से ताजपुर के मुखिया सुरेन्द्र सिंह ने एक शोक सभा में कहा कि भारत के इस दु:ख की घड़ी में हम सभी लोग एक साथ हैं। उन्होंने अम्बालिका न्यूज के ब्यूरो को एक भेंट वार्ता में बताया कि भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्बारा जल्द ही उचित निर्णय लिया जाएगा।


उधर दाउदपुर बाजार में भी लोगों ने शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के सम्मान में शोक सभा आयोजित किया। साथ में कैंडल मार्च भी किया।

इसी क्रम में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियोंं द्वारा सी आर पी एफ के जवानोंं पर हुए आतंकवादी हमले के विरोध में गोबरही के सैकड़ो ग्रामीणों ने ताजपुर-एकमा सड़क को लगभग एक घंटे तक अवरुद्ध रखा। पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे ग्रामीणों ने लगाया।

इस अवसर पर भवेश कुमार, बी डी सी सदस्य ओम प्रकाश यादव, राजेन्द्र सिंह, अवधेश सिंह आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*