असामाजिक तत्वों ने डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम व आगजनी, अधिकारियों ने पहुंचकर कि मामले को शांत, वीरेश सिंह, ब्यूरो,

असामाजिक तत्वों ने डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, नाराज लोगों ने किया सड़क जाम व आगजनी, अधिकारियों ने पहुंचकर कि मामले को शांत

वीरेश सिंह, ब्यूरो,

दाउदपुर /मांझी (सारण)  :-छपरा-सिवान मुख्य मार्ग स्थित दाउदपुर स्थानीय बाजार के एनएच 85 के किनारे लगी डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को अज्ञात असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है।प्रतिमा के हाथ की कलाई तोड़ी गई है।

जिसे देख अम्बेडकर अनुयाइयों ने मुख्य मार्ग पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व मांझी प्रखंड विकास पदाधिकारी मिथिलेश बिहारी वर्मा पहुचकर स्थिति नियंत्रण करने मद जूट गए।

फिलहाल इस घटना के संदर्भ में शांति बहाल करने पहुची प्रशासन का कहना है कि रात्रि में किसी असामाजिक तत्व द्वारा इस घटना को क्षेत्र में शांति ब्यवस्था भंग करने के नियत से किया गया है।

प्रशासनिक अधिकारी ने लोगो को समझा -बुझाकर मामले क्षको शांत कराया। तत्काल बीडीओ ने प्रतिमा केे क्षतिग्रत हिस्से की मरमत कराने की बात कही।

वहींं नाारााज लोगों ने प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी को ले सड़क जाम किया व आगजनी भी किया। पुलिस व अधिकारियों के आश्वासन पर सड़क पर यातायात पुनः शुरू कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*