सदर विधायक राकेश राठौर की अगुवाई में शहर सहित कई गांवों में आयोजित हुई भाजपा की पदयात्रा

सदर विधायक राकेश राठौर की अगुवाई में शहर सहित कई गांवों में आयोजित हुई भाजपा की पदयात्रा

– भाजपाइयों ने मतदाताओं को सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दिए

– पथरी, अमखेरवा, हुमायूँपुर, रमुआपुर आदि गांवों में पदयात्रा के दौरान आम नागरिकों से सरकार के गुड वर्क की विधायक ने की चर्चा

के. के. सिंह सेंगर, प्रधान संपादक, अम्बालिका न्यूज डेस्क,
सीतापुर /रामकोट (यूपी) : बुधवार को सदर विधायक की अगुवाई में शहर से लेकर कई गांवों में आयोजित भाजपा की पदयात्रा आयोजित की गई। इस दौरान सबसे पहले शहर के लोहारबाग मोहल्ला में बुधवार को महात्मा गांधी की 150वीं जीवन यात्रा पूर्ण होने पर भाजपा की टोलिया “गांव-गांव पाँव-पाँव” नारे के साथ दस्तक देकर पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धियों व जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के लिए अभियान चलाया गया।

जवाहरपुर के मजरा पथरी गांव में पदयात्रा में शामिल सदर विधायक राकेश राठौर व अन्य

इस दौरान मोहल्ला लोहारबाग में 150वीं गांधी जयंती के उपलक्ष में भाजपा की पदयात्रा कार्यक्रम के तहत मोदी – योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराते हुए सदर विधायक राकेश राठौर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भ्रमण किया।

सदर विधानसभा के शहर स्थित लोहारबाग मोहल्ला में बुधवार को भाजपा की टोली का नेतृत्व कर रहे सदर विधायक राकेश राठौर ने कहा कि इस अभियान के लिए बीजेपी ने ‘पहले हम गांव-गांव चले, अब पांव-पांव चलेंगे’ का नारा दिया है। यह पदयात्रा पहली दिसंबर से प्रदेश भर में शुरु हुई है, जिसके तहत सदर विधानसभा क्षेत्र में भी आगामी 15 दिसंबर तक चलेगी। उन्होंने कहा कि अगले चरण में बीजेपी कमल विकास ज्योति अभियान की शुरुआत करेगी।


इस पदयात्रा में सदर विधायक श्री राठौर के साथ केंद्रीय उपभोक्ता भंडार लिमिटेड के अध्यक्ष अनुपम राठौर, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता, राजेश्वर रस्तोगी, नगर अध्यक्ष गोविंद भारती, सहज गुप्ता, सभासद अश्वनी शुक्ला, गीतू मिश्रा संजय मिश्रा, राजन गुप्ता, विधायक कार्यालय प्रभारी रामनरेश राठौर सहित अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

शहर के लोहारबाग मोहल्ले में भाजपा की पदयात्रा में शामिल विधायक व अन्य

इसी क्रम में जवाहरपुर ग्राम सभा के पथरी व अमखेरवा गांवों में भी पदयात्रा के दौरान आम नागरिकों से सरकार के गुड वर्क की विधायक राकेश राठौर ने चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ही अपनी जन कल्याणकारी नीतियों व उपलब्धियों के चलते सर्व समाज की हितैषी है।


यहां राकेश राठौर के अलावा भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामेन्द्र शुक्ला, कुलदीप राजवंशी, मैकू लाल राठौर, गोदी लाल राजवंशी, पंकज श्रीवास्तव, बब्लू प्रजापति, पंकज विश्वकर्मा, कपिल सिंह, विश्वनाथ पाल, अकबर अली, प्रहलाद राठौर, गोवर्धन शर्मा, मनीष शर्मा, गोविंद राठौर, अविनाश अवस्थी, गगन गोविंद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

इसी तरह अगले पड़ाव में दोपहर बाद पदयात्रा का कारवां ग्राम सभा हुमायूंपुर के मजरा रमुआपुर में पहुंचा। यहां भी निर्धारित कार्यक्रम के तहत भाजपा की पदयात्रा में पीएम-सीएम की जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को अवगत कराते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में सदर विधायक राकेश राठौर ने एक बार फिर से कमल खिलाकर भेजने की अपील की।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष रामेन्द्र शुक्ला, प्रधान पंकज मिश्रा, छोटे राजवंशी, चंद्रिका प्रसाद राजवंशी, छोटे लाल गौतम, रामदास गौतम, महादेव गौतम, कपिल सिंह, विश्वनाथ पाल, अकबर अली, पहलाद राठौर, गोवर्धन शर्मा, मनीष शर्मा, गोविंद राठौर, अविनाश अवस्थी, गगन, गोविंद व अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

 

सदर विधायक राकेश राठौर के प्रयास से स्वच्छ व मनोरम नजर आने लगी जीवन दायिनी सरायन नदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*